Bachpan....

Aaj jab mila yaaro se apne purane,
Kuchh laga jaise kuchh khoya ho maine..
Sach kahu ek khwahish dil me aagyi,
Ki koi Mujhe fir se ghutno pe chalna sikha do...

Koi mujhko mera bachpan lauta do....

Mujhe mitti ka swaad fir se chakhna hai,
Mujhe fir se sabka laadla ban na hai...
Me zidd me sadkon pe lotna chahta hu,
Koi mujhe maa ki god me fir se bitha do....

Koi mujhko mera bachpan lauta do....

Me rona chahta hu padhne na jaane ke liye...
Mujhe kagaz faadna hai apne jahazon ke liye...
Baat baat par madam se shikayat karni hai mujhe,
Koi nayi waali kitaabon ki wo khushboo lauta do...

Koi mujhko mera bachpan lauta do....

Mujhe fir se har baat pe kasme khaani hai...
Mujhe apne superhero ki kahani sunani hai...
Pakdam pakdayi me to den mintu hi banega,
Koi mujhko tom and jerry ki kilkaari lauta do...

Koi mujhko mera bachpan lauta do....

Meri to chahat hai ki waqt ko palat du...
Apne bachpan ko apni mutthi me samet lu...
Kyu ki bachpan mera aaj se behtar tha,
Koi mujhe kisi jaadugar se milwado....

Koi mujhko mera bachpan lauta do....
Koi mujhko mera bachpan lauta do....

Comments

Post a Comment

Popular Posts